Jharkhand:ट्रक की चपेट में आने से डीसी कार्यालय कर्मी की मौत,स्थानीय लोगों ने सड़क किया जाम,पुलिस के समझाने पर लोगों ने जाम हटाया.

पाकुड़/हिरणपुर।जिले में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।घटना पाकुड़-शहरग्राम लिंक रोड पर स्थित पोखरिया गांव के पास हुई।यहां ट्रक की चपेट में आने से डीसी कार्यालय के कर्मी कैराछत्तर निवासी 45 वर्षीय प्रदीप भंडारी की मौत हो गई। वह बाइक से अपने घर जा रहा था। घटना के विरोध में कुछ ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया, हालांकि पुलिस की ओर से समझाने के बाद जाम तुरंत हट गया।

मिली जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी विवेक दुबे, एएसआइ सोहराब खां, रमेश सिंह व अयोध्या राम घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रक व बाइक को जब्त कर लिया।बताया गया कि चालक ट्रक जेएच 10 सीबी 1585 चिप्स लेकर पाकुड़ की ओर जा रहा था। प्रदीप अपनी बाइक जेएच 16 सी-2560 से घर की ओर जा रहा था। इसी बीच पोखरिया गांव के पास ट्रक चालक ने उसे धक्का मार दिया। इससे वह गड्ढे में जा गिरा और उसकी मौत हो गई। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। प्रभारी थाना प्रभारी ने कहा कि चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

इसके पहले रविवार देर शाम मालपहाड़ी ओपी के आटोगली के पास पिकअप वैन चालक ने सीतापहाड़ी निवासी 60 वर्षीय नूरसलाम शेख को कुचल दिया। इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। नूरसलाम आटोगली गांव गया था। लौटने के दौरान चालक ने उसे कुचल दिया। बाद में चालक वाहन छोड़कर भाग गया। ओपी प्रभारी सुकरू उरांव दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। वाहन को जब्त कर लिया गया। ओपी प्रभारी ने बताया कि वाहन को जब्त किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।