बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो से मांगी पांच करोड़ की रंगदारी,नहीं देने पर जान से मारने कि दी गई धमकी

धनबाद: बाघमारा के नवनिर्वाचित विधायक ढुल्लू महतो से मोबाइल पर फोन कर पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गई है.रंगदारी मांगने के बाद विधायक ढुल्लू महतो ने बरोरा थाने में इसकी लिखित शिकायत देकर पुलिस से कारवाई की मांग की है. रंगदारी मांगने की बात सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों के गिरफ्तारी में लगी हुई है.

क्या है मामला:-

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब 4:37 बजे विधायक ढुल्लू महतो के मोबाइल पर इरशाद नामक व्यक्ति ने फोन किया.उसने विधायक से पांच करोड़ रुपये रंगदारी की मांग की नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.इसके बाद दुबारा पांच मिनट बाद ही 4 :43 बजे दोबारा फोन कर कहा कि रुपया नहीं दिया और पुलिस को खबर किया तो गंभीर परिणाम भुगतना होगा.

इससे पहले भी मांगी गई है रंगदारी:-

बता दे विधायक ढूल्लु महतो से 19 फरवरी 2019 को फोन पर दो लाख की रंगदारी की मांग गयी थी. इस मामले में ओमप्रकाश रवानी को भोजपुर से गिरफ्तार किया गया था. आठ दिसंबर 2018 को फेसबुक पर श्री महतो से गाली-गलौज की गयी थी. मामले में आरा से बिट्टू सिंह को पकड़ा गया था.पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धमकी देनेवाले की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया है. टीम मोबाइल सर्विलांस के सहारे उस तक पहुंचने की तैयारी में है. धमकी देनेवाले के मोबाइल का लोकेशन मुजफ्फरपुर बताया जा रहा है. उसे गिरफ्तार करने के लिए एक पुलिस टीम तत्काल मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गई.