एटीएस ने पांडेय गिरोह के चार अपराधी को होटल से किया गिरफ्तार,हथियार सहित अन्य सामान बरामद…

राँची।झारखण्ड एटीएस ने भोला पांडेय गिरोह के चार अपराधी को गिरफ्तार किया है।मिली गुप्त सूचना के आधार पर एटीएस की टीम ने कार्रवाई करते हुए बरियातू थाना क्षेत्र स्थित होटल डीएन ग्रांड में छापेमारी करते हुए भोला पांडेय गिरोह के कुख्यात अपराधी सुधीर कुमार उर्फ टप्पू, सुबोध कुमार साहू, टिंकू सिंह और राजेश को गिरफ्तार किया है।इनके पास से एक नाइन एमएम पिस्टल, छह नाइन एमएम का जिंदा कारतूस, दो मैगजीन,दो कार, नौ मोबाइल फोन और 39 हजार रूपये बरामद किया है।

माईनिंग कंपनी को दी थी धमकी

एटीएस 20 जून को सूचना प्राप्त हुई कि एक नामचीन माईनिंग कंपनी के संचालक को पाण्डेय गिरोह के सरगना विकास तिवारी के सहयोगी एक व्यक्ति के द्वारा खुद को अनुज तिवारी बताते हुए उनके मोरहाबादी ऑफिस को बंद नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दिया गया है। मिली सूचना का तकनीकी विश्लेषण और जांच के बाद एटीएस ने राँची पुलिस के सहयोग से होटल डीएन ग्रान्ड में छापामारी कर चारों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

सुधीर कुमार उर्फ टप्पू पांडेय गिरोह का कुख्यात अपराधी है

पाण्डेय गिरोह के कुख्यात अपराधी सुधीर कुमार उर्फ टप्पू संगठित आपराधिक पाण्डेय गिरोह के मुख्य सरगना विकास तिवारी का मुख्य गुर्गा है।जो अबतक आठ आपराधिक काण्डों में संलिप्त रहा है।