Ranchi:पुलिस के मुखबिरी के आरोप में टीपीसी उग्रवादियों ने किया एक व्यक्ति का अपहरण ! नहीं मिल पाया है कोई सुराग

राँची।राजधानी राँची के रातू थाना क्षेत्र में पुलिस के मुखबिरी के आरोप में टीपीसी उग्रवादियों ने किया एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया है।यह मामला जिले के रातू थाना क्षेत्र का है। हुरहुरी के रहने वाले राजा साहब नाम के व्यक्ति का उग्रवादियों ने अपहरण कर लिया है बताया जा रहा है कि टीपीसी उग्रवादी संगठन ने राजा साहब का अपहरण किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक राजा साहब नाम के व्यक्ति बीते 17 अक्टूबर 2022 से लापता है जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है इस मामले में रातू थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने कहा कि पिछले पांच दिन से वह अपने घर नहीं लौटे हैं।। उनका लास्ट लोकेशन बुढ़मू के जंगल के पास में देखा गया था, लेकिन अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।

राजा साहेब की पत्नी ने रातू थाना में दिए आवेदन में बताया कि दिनांक 17/10/2022 को समय करीब 13.00 बजे पति अपने मोटर साइकल संख्या JH01D-8059, रंग लाल काला हीरो होण्डा ग्लैमर के साथ घर से निकले और बोले कि मैं कुछ काम से सर के साथ कहीं जा रहे है और मुझे कोई फटा पुराना कपड़ा दे दो ताकि मुझे कोई पहचान ना सके। इनके कहने पर मैं मेहन्दी रंग का टी शर्ट फुल बांह का और पैंट जीन्स दिये जो वो पहन कर चले गये और बोले कि मुझे कॉल से सम्पर्क मत करना मैं दिन भर जंगल में रहुँगा। तब मैं पुरे दिन उन्हे कॉल नहीं की लेकिन रात काफी हो जाने के कारण अपने पति की काफी चिन्ता होने लगी तो मैं उनके चारों मोबाइल नम्बर पर रात करीब 11.00 बजे से सुबह तक कॉल लगाये लेकिन चारो मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास हो गया है कि कोई अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मेरे पति राजा साहेब का अपहरण कर चुका है।ये आवेदन उन्होंने 21 अक्टूबर को दी है।इससे पहले राज साहेब के परजिनों ने गायब होने की सूचना रातू पुलिस को दे दी थी।हालांकि बताया जाता है कि राजा साहेब पुलिस के लिए काम करते थे इसलिए पुलिस समझ गया है।लेकिन पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे है।वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजा साहब को उग्रवादी अपहरण कर जंगल ले गए हैं।उनका लास्ट लोकेशन बुढ़मू एरिया के जंगल से मिला है।उसके बाद कोई लोकेशन नहीं मिला है।पुलिस पिछले चार दिनों से पूरे एरिया में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।