पारसनाथ में नक्सलीयों ने जैन संस्था के भवन में किया ब्लास्ट, थर्राया मधुबन।

गिरिडीह। गिरिडीह के पारसनाथ क्षेत्र में नक्सलियों ने हमला कर एक बार फिर से अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. नक्सलियों ने शनिवार देर रात मधुबन थाना क्षेत्र के पारसनाथ में जैन संस्था के भवन में ब्लास्ट किया. बलास्ट में भवन की दीवार टूट गयी. भवन का नाम सौरभाचंल है जहां ब्लास्ट किया गया है।

ब्लास्ट के बाद क्षेत्र में डर का माहौल

जिस भवन में ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया गया वह भवन मधुबन थाना से मात्र 150 मिटर की दूरी पर स्थित है। थाना के बिल्कुल पास होने के बावजूद नक्सली यहां बलास्ट कर आराम से निकल गये। ब्लास्ट की इस घटना की वजह से स्थानीय लोगों में डर है, लोग सहमे हुए हैं।

ब्लास्ट से मधुबन क्षेत्र थर्राया

पारसनाथ में जैन संस्था के सौरभाचंल भवन में नक्सलियों ने ब्लास्ट किया. घटना में इस निर्माणाधीन भवन की दीवार पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गयी। लोगों ने बताया कि ब्लास्ट इतनी जोर का था कि पूरा मधुबन क्षेत्र इससे थर्रा गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस फिलाहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना के पीछे का कारण पता लगा लिया जायेगा

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही मधुबन थाना पुलिस समते सीआरपीएफ की टीम देरा रात घटनास्थल पर पहुंची और वहां का जायजा लिया. वहीं गिरिडीह एएसपी दीपक कुमार भी मामले की जानकारी पर पुलिस जवानों के साथ रविवार सुबह मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली.

फिलहाल घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं सूत्रों के मुताबिक भवन को ब्लास्ट कर उड़ाने का एक कारण इलाके के भू-माफियाओं मे दहशत पैदा करना बताया जा रहा हैं. हालांकि पूरे मामले की जांच के बाद ही घटना के पीछे का असली कारण पता चल सकेगा.