NH 33 में तेज रफ्तार ट्रक ने बीएसएफ जवान को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत।

रामगढ़: रामगढ़ जिला के कुज्जू ओपी क्षेत्र के पैंकि राँची हजारीबाग फोरलेन रोड राष्ट्रीय राजमार्ग 33 में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पैंकी मोड़ के पास एक बीएसएफ जवान को रौंद डाला। इस हादसे में बीएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई। बीएसएफ जवान की पहचान एल निशीकांत के रूप में हुई है। वह आसाम राज्य का रहने वाला था। कुज्जू ओपी प्रभारी भरत पासवान ने बताया कि निशिकांत की पदस्थापना हजारीबाग जिले के मेरु कैंप में थी।

शनिवार को वह अपने दोस्त ऋषिकेश महतो के पूरे परिवार को रांची रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान पैंकी गांव के पास उसकी कार को एक बस ने चकमा दिया। इस हादसे में उसकी कार का पिछला हिस्सा टकरा गया, जिससे उसकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। बीएसएफ जवान निशीकांत ने अपने साथी ऋषिकेश महतो और राजेश सिंह के साथ अपनी कार को सड़क के किनारे किया।

इसके बाद उस बस चालक को रोककर दुर्घटना की क्षतिपूर्ति के लिए बोला। इसी दौरान तेज रफ्तार से हजारीबाग से रांची की ओर जा रहे एक ट्रक ने उसे रौंद डाला। इसके बाद आनन-फानन में उसके साथियों ने इस हादसे की सूचना मेरु कैंप में अपने कमांडेंट को दी। उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एल निशिकांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।