चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर से 10 युवकों ने कब्जे में लेकर किया सामूहिक दुष्कर्म,युवती की तबियत बिगड़ी….

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिला मुख्यालय चाईबासा में दिलदहलाने वाली घटना सामने आया है। यहां के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हवाई अड्डे के पास एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से दस युवकों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वर्तमान में वह वर्क फ्रॉम होम कर रही है।वह चाईबासा के मुफस्सिल थानांतर्गत एक मोहल्ले में भाड़े के मकान में रह कर अपना काम करती है।पीड़िता ने बताया कि वह शाम करीब 5.30 बजे अपने दोस्त के साथ स्कूटी से घूमने के लिए हवाई अड्डे के पास गई थी। यहां वह स्कूटी खड़ी कर दोस्त से बात करने लगी।शाम ढलने से हल्का अंधेरा हो गया था।इस बीच 10 युवक वहां आ गए और उससे मारपीट कर उसे सुनसान जगह पर खींच कर ले गए।यहां सभी ने दुष्कर्म किया। पीड़िता और उसके दोस्त से युवकों ने मोबाइल और पांच हजार रुपये भी छीन लिए। युवती के बयान पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बताया जाता है कि पीड़िता की स्थिति गंभीर होने लगी तो सभी लड़के उसे वहां छोड़ कर भाग गए।पीड़िता किसी तरह से वहां से अपने घर आई और परिजनों को आपबीती बताई।उसी समय परिजनों ने मुफस्सिल थाने जाकर घटना की सूचना दी।पुलिस को सूचना मिलने के बाद युवती को सदर अस्पताल लाया गया। वहां उसकी मेडिकल जांच कराई गई है।मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक ने बताया कि उक्त मामले की छानबीन की जा रही है, इस समय 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।न्यायालय में 164 का बयान कलमबंद किया गया है।घटना गुरुवार का बताया जाता है।