Jharkhand:घंटों हंगामें बाद थाना परिसर के मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी सम्पन्न,परिजन के साथ पुलिसकर्मी भी शादी में रहे मौजूद

धनबाद/चिरकुंडा।हो हंगामा के बाद आखिर प्रेमी जोड़े का हुआ विवाह हो ही गया।मामला कुमारधुबी ओपी परिसर में दो प्रेमी जोड़ों का विवाह गुरुवार को ओपी परिसर स्थित शिवालय में संपन्न हुआ।ओपी प्रभारी पुरषोतम कुमार इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों मुखिया संतोष साव, पूर्व मुखिया ललन सिंह के साथ परिजन मौजूद रहे।दरअसल मामला 3 वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग की है।बताया जा रहा है की शिवलीबाड़ी मध्य पंचायत का रहने वाला निमाई नाग और वही शिवलीबाड़ी दक्षिण पंचायत की रहने वाली सुकृति कुमारी पिछले ढाई वर्षो से एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे।दोनों एक दूसरे के साथ चोरी चुपके अक्सर मिला करते थे।

इसी क्रम में गुरुवार की सुबह प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया।इसी दौरान स्थानीय लोगों ने प्रेमी को प्रेमिका के घर से निकलते देख लिया बताया जा रहा है कि उक्त समय लड़की के परिजन घर पर नहीं थे। बाहर काम पर गए हुए थे इधर सुबह के वक्त प्रेमिका घर से प्रेमी को निकलते देख आसपास के लोगों ने पकड़ कर पूछताछ करने लगा वही संतोषजनक जवाब नहीं देने पर लोगों ने कुमारधुबी पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों प्रेमी जोड़े को ओपी ले आयी। जहां दोनों के परिजनों को बुलाया गया।

ओपी परिसर में घंटो ड्रामा के बाद दोनों को ओपी परिसर के शिव मंदिर में पूरे विधि विधान के साथ विवाह कराया गया। बताया जा रहा है कि दोनों बालिक है।जिसको लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि व आसपास के लोगों ने सर्वसम्मति से तथा परिजनों के सहमत से तुरंत पुलिस की मौजूदगी में ओपी परिसर विवाह संपन्न किया गया।परिजनों के अलावा ओपी के सभी पुलिस वाले ने भी आशीर्वाद दिया।