Jharkhand:बालूमाथ थाना क्षेत्र के चेताग के इलाके में कई जगह पर टीपीसी उग्रवादियों ने पर्चा फेंका,पुलिस ने पर्चा जप्त कर जांच में जुटी है।

लातेहार।बालूमाथ थाना क्षेत्र के चेताग के इलाके में कर्इ जगह पर टीपीसी उग्रवादियों ने पर्चा फेंका है।ग्रामीणों को यह पर्चा गुरुवार की सुबह मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पर्चों को जब्त कर लिया।

टीपीसी उग्रवादी के द्वारा फेंके गए पर्चे में कहा गया है की जेजेएमपी नाम से चलने वाले गुंडा गिरोह को उखाड़ फेंको. पुलिस पर्चा बरामद कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. टीपीसी उग्रवादियों के द्वारा फेंके गए पर्चे में कहा गया है की पप्पू लोहरा, लवलेश गंझू, विनय खरवार, रघु खरवार, रियाज मिया, फिरोज मिया, कुकर्मी हत्यारा को ध्वस्त करें. इसके अलावा फेंके गए पर्चे में कहा गया है जेजेएमपी कोई पार्टी नहीं है चोर और आवारागर्दी की पार्टी है।टीपीसी संगठन के लाल झंडे तले गोलबंद होकर सशस्त्र आंदोलन में कूद पड़े।

गौरतलब है की बीते 22 सितंबर को पलामू पुलिस टीपीसी के जोनल कमांडर गिरेंद्र गंझू को छतरपुर थाना के बारा गांव के वीणा लॉज के समीप से गिरफ्तार कर लिया था. छह महीने के अथक प्रयास के बाद पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।