Jharkhand:दो दिन लापता छात्रा का फंदे से झूलता मिला शव,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,प्रेमी सहित चार गिरफ्तार

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड अंर्तगत भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सौंदा डी जयनगर के एक बंद आवास से संदिग्ध अवस्था में रविवार को फंदे से झूलता एक छात्रा का शव मिला है।आशंका जताया जा रहा कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में नाबालिग छात्रा के प्रेमी सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है। छात्रा पिछले दो दिनों से लापता थीं।

मिली जानकारी के अनुसार सौंदा डी जयनगर निवासी स्व कामेश्वर राम की 17 वर्षीय पुत्री दीपा कुमारी गत 20 अगस्त की शाम से लापता थी।मामले की जानकारी परिजनों ने भुरकुंडा ओपी को 21 अगस्त को दी थी।छानबीन में पुलिस को पता चला कि उक्त छात्रा का जयनगर निवासी हेमराज के साथ प्रेम- प्रसंग था।पुलिस हेमराज को पकड़ने में जुटी थी।इसी बीच उसके तीन साथियों को पुलिस ने पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की।

उनकी निशानदेही पर पुलिस ने जयनगर के कमरे से किशोरी का शव फंदे से झूलता हुआ बरामद किया। साथ ही प्रेमी को भी पकड़ लिया है।

सूत्रों के अनुसार छात्रा का शव जिस अवस्था में प्राप्त हुआ है,उससे प्रतीत होता है कि उसे मारकर लटकाया गया है।युवती का पैर जमीन से सटा हुआ था। बताया जाता है की छात्रा इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की थी।इधर मामले पर भुरकुंडा ओपी प्रभारी अखिलेश चौबे ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया गया है।पकड़े गए युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि उसकी हत्या कैसे गई।

इधर छात्रा के शव मिलने की खबर जब स्थानीय लोगों को पता चला तो तरह-तरह की चर्चा हो रही है। परिजनों को आशंका है की दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोगों की ओर से मांग की जा रही है कि इस मामले में दोषियों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।