जमशेदपुर:अपराधी राजू सब्जी की हत्या,शराब पार्टी के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के रामनगर में रहने वाले कुख्यात अपराधी राजू सिंह उर्फ सब्जी राजू (28) की शनिवार की देर रात हत्या कर दी गई।उसके गर्दन और पेट में धारदार हथियार से वार किया गया है। रविवार की सुबह बागबेड़ा के रेलवे के फिल्टर हाउस में उसका शव मिला। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

इधर सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। शराब पार्टी के दौरान राजू की हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें बरामद की है। मृतक एक साल पहले ही एक हत्या के मामले में जेल से छूटा था। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया- मृतक का अपराधिक इतिहास रहा है।

थाना प्रभारी राजेश सिंह के अनुसार, सीसीए के तहत उस पर कार्रवाई की गई थी। रोज उसे थाना में हाजिरी लगाने के लिए कहा गया था। शराब पार्टी के दौरान उसकी हत्या की गई है। हत्यारों का पता पुलिस लगा रही है। इधर, घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया- शनिवार की रात 8 बजे राजू अपने घर से निकला था। मंडल, मंटू, मोटू व अन्य उसे घर बुलाने आए थे। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन भी किया था।लेकिन उसका मोबाइल बंद था।फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।