Ranchi:रिम्स के क्लर्क को पांच हजार घूस लेते एसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार

राँची।एसीबी ने कार्रवाई करते हुए झारखण्ड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स के क्लर्क कुंदन कुमार को 5 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। एसीबी की टीम गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ कर आगे की कारवाई में जुटी है।बताया गया कि एसीबी से शिकायत की गयी थी कि सेवानिवृति के बाद पेंशन की राशि की निकासी के एवज में पेंशन शाखा में कार्यरत क्लर्क कुंदन कुमार उनसे 5 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है।

बताया कि खेलगांव थाना क्षेत्र के गाड़ीगांव स्थित पाहन टोली के शैलेंद्र कुमार 60 वर्ष ने एसीबी को लिखित शिकायत की थी कि सेवानिवृति के बाद पेंशन की राशि की निकासी के एवज में पेंशन शाखा में कार्यरत क्लर्क कुंदन कुमार उनसे पैसे की मांग कर रहा है।वह रिश्वत देना नहीं चाहते हैं. एसीबी ने इस मामले का सत्यापन कराया। इसमें ये मामला सही पाया गया। इसके बाद आरोपी क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें राँची एसीबी की टीम को एक बार फिर सफलता हाथ लगी है।एसीबी की टीम ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की और झारखण्ड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स की पेंशन शाखा में कार्यरत क्लर्क कुंदन कुमार को पांच हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। इससे कुछ दिनों पहले एसीबी की टीम ने राँची एसएसपी के कार्यालय में कार्यरत क्लर्क दीपक को रंगेहाथ गिरफ्तार किया था।