कोरोना विस्फोट:राँची के बुंडू में आवासीय महिला विद्यालय की 28 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई,स्कूल में हड़कम्प मचा

राँची।राँची जिले में कोरोना का कहर जारी है।गुरुवार को जिले के बुंडू में स्थित इंदिरा गांधी महिला आवासीय विद्यालय की 28 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।वहीं स्कूल का एक गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।यानि स्कूल में कुल 29 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।स्कूल के छात्रावास को सील कर दिया गया है।एक साथ 28 छात्राओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर स्कूल में हड़कंप मच गया है। साथ ही स्थानीय लोगों में डर समा गया है. प्रशासन भी हरकत में आ गया है।

मिली जानकारी के अनुसार स्कूल की चार स्टूडेंटस में कोरोना के लक्ष्ण पाए जाने के बाद उनका रैपिड एंटीजेन टेस्ट किया गया था।वे सभी पॉजेटिव पाईं गईं थी. इसके बाद गुरुवार को अन्य स्टूडेंटस का भी रैपिड रेंटिडेन टेस्ट किया गया. सूचना के अनुसार 28 बच्चियां कोरोना पॉजेटिव पाई गई हैं।

इधर पाकुड़ जिले में भी गुरुवार को नए 21 कोरोना संक्रमित मिले हैं. कोरोना संक्रमित की पुष्टि होने पर उक्त मरीजों को कोविड-19 मैनेजमेंट सेंटर रिंची, लिट्टीपाड़ा में भर्ती कर दिया गया है. अब जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 45 हो गयी है।बता दें झारखण्ड राज्य में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 693 नये मामले सामने आये थे।कोरोना की दूसरी लहर में एक दिन में राज्य में मिले मरीजों की यह सबसे बड़ी संख्या है. साथ ही नये साल की भी यह सबसे बड़ी संख्या है। इनको मिलाकर एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2825 हो गयी थी।