राँची एयरपोर्ट रोड पर चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचा चालक….

राँची।राँची एयरपोर्ट के पीछे हेथू जाने वाली सड़क पर अचानक चलती कार गड्ढे में गिरी और कार में आग लग गयी। इससे कार चला रहा युवक बुरी तरह घायल हो गया।जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, चलती ऑल्टो कार में आग लगने से कार चला रहा युवक घबरा गया और उसने कार को सड़क के किनारे खड़ा करने की कोशिश की लेकिन तेज रफ्तार के कारण कार सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी। कार चला रहा युवक किसी तरह जलती हुई कार से बाहर निकलने में कामयाब रहा, इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गया, स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

उधर, कार में आग लगने की सूचना एयरपोर्ट थाना प्रभारी कश्यप गौतम को भी दी गई, जिसके बाद थाना प्रभारी ने फायर ब्रिगेड की टीम को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कुछ देर में आग पर काबू पा लिया।

एयरपोर्ट थाना प्रभारी कश्यप गौतम ने बताया कि आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं है। क्योंकि ड्राइवर घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। स्थानीय लोगों के मुताबिक शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी, आसपास के लोगों ने कार में आग लगी देखी तो सबसे पहले वहां पहुंचे और घायल कार चालक को अस्पताल पहुंचाया।