बस और बाइक में सीधी टक्कर,बाइक सवार तीन की मौत,मृतकों में पिता और दो बेटी है,पत्नी गम्भीर रूप से घायल….

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के बोआरीजोर थाना क्षेत्र में सोमवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। बताया जाता है कि बस और बाइक की सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है,वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।मिली जानकारी के अनुसार एक स्कूल बस बोआरीजोर से ठाकुरगंगटी की ओर जा रही थी। इसी दौरान बस और बाइक के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें बाइक पर सवार कुल चार लोगों में से तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है।

वहीं मरने वालों में मो जफर मियां और उनकी दो बेटियां शामिल हैं। बच्चियों की उम्र छह से आठ साल के बीच की थी।वहीं बाइक पर बैठी मृतक जफर की पत्नी भी दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।आसपास के लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेजा गया है। जहां महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने भागलपुर रेफर कर दिया है।सभी मृतक गोड्डा शहर के आसनबनी के रहने वाले थे। परिवार के सभी सदस्य बाइक से अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।इसी दौरान बोआरीजोर में तीन लोग हादसे का शिकार हो गए।

इधर,घटना स्थल से जब शव को गोड्डा लाया गया तो परिजनों और स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर आसनबनी में सड़क जाम कर दिया।इस दौरान सड़क की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इधर, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची और पीड़ित परिवार को हर संभव सहयोग का भरोसा दिया है।उसके बाद जाम हटाया गया।इधर एक साथ एक ही परिवार के तीन-तीन लोगों की दर्दनाक मौत से पूरा मोहल्ला सदमे में है. वहीं घायल महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। इस घटना में हंसता-खेलता परिवार पूरी तरह से उजड़ गया है।