Lockdown Breaking:लॉकडाउन की सन्नाटे में तेजगति बना जानलेवा,दो की मौत एक घायल..

राँची/तमाड़
राँची-टाटा मार्ग तमाड़ थाना क्षेत्र के मुरपा के पास सुबह 5 बजे सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, जबकि एक युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेजा गया है।अर्टिगा कार में सभी युवक सवार होकर राँची से टाटा की तरफ जा रहे थे। दुर्घटना इतना भयावह था कि गाड़ी में दो युवक चिपक गया था।दोनों का घटना स्थल पर ही मौत।बताया जा रहा है की कार सवार तीनों युवक राँची से जमशेदपुर की तरफ जा रहे थे।इसी दौरान कार ने किसी बड़े वाहन को पीछे से टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये और मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गयी।

बुंडू डीएसपी अजय कुमार ने बताये की सुबह सुबह सूचना किसी व्यक्ति ने दिया कि सड़क दुर्घटना हुई है जिसमे गाड़ी में लोग फंसे है।सूचना पर त्वरित पुलिस पहुंची और घायल को रिम्स भेजा।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर घायल युवक को रिम्स भेजा है। मृतक युवक का शव कार में ही फंसा हुआ था जिसे पुलिस ने निकला और पोस्टर्माटम के लिए रिम्स भेज दिया गया है।

लॉकडाउन की सन्नाटे में तेज रफ्तार-

तेज रफ्तार बनी हादसे की वजह
जानकारी के अनुसार कार की तेज रफ्तार हादसे की वजह बनी। बताया जा रहा है कि कार की गति इतनी तेज थी कि कार अनियंत्रित होकर किसी बड़े वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

हालांकि जिस वाहन को कार ने टक्कर मारी है उस वाहन का पता नहीं चला है. टक्कर इतनी जोरदार थी की दो युवकों का शव गाड़ी के अगले हिस्सा में फंस गया।सड़क दुर्घटना में कार में सवार दो युवक की मौके पर मौत हो गयी है. वहीं एक युवक घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि कार ने किस वाहन को पीछे से टक्कर मारी है।