JHARKHAND:लॉकडाउन में उग्रवादियों का कहर,सड़क निर्माण में लगे जीसीबी को किया आग के हवाले..

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र में सुरजवन मोड़ से बकोरिया तक पथ निर्माण कार्य मे लगे जेसीबी को टीपीसी उग्रवादी ने बीती रात आग के हवाले कर दिया।बताया जा रहा है कि टीपीसी उग्रवादियों ने दो जेसीबी में आग लगाई लेकिन एक जेसीबी को मजदूरों के द्वारा जलने से बचा लिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.बताया जा रहा है कि टीपीसी उग्रवादी के नाम पर स्थानीय अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया है या किसी अपराधी गिरोह ने इसकी जांच की जा रही है।हालांकि घटना स्थल पर बरामद पर्चे में टीपीसी का नाम लिखा हुआ है।किसने किया है इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

जेसीबी में आगजनी करने के बाद उग्रवादियों के द्वारा पर्चा भी छोड़ा गया.उग्रवादियों के द्वारा छोड़े गए पर्चे में लिखा है की सूरजवन से बकोरिया तक कालीकरण रोड के काम करवा रहे हैं।वह काम संगठन के बिना अनुमति से करवा रहे हैं.इसलिए संगठन के द्वारा यह कार्रवाई किया गया. अगर कार्रवाई के बाद भी काम बंद नहीं हुआ तो जान माल की क्षति आगे संगठन के द्वारा भी किया जाएगा।टीपीसी उग्रवादियों के द्वारा जेसीबी में आगजनी करने की घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को रात में सूचना दी गई थी।

पुलिस शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.टीपीसी उग्रवादियो ने पर्चा छोड़ते हुए कहा है की सूरजवन रोड में काम करवाने वाला ठेकेदार और मुंशी होशियार टीपीसी संगठन कार्रवाई करने के लिए तैयार।