भीषण सड़क हादसा:हाइवा और इनोवा कार में सीधी टक्कर 7 लोगों की मौत,डोभी-चतरा मार्ग पर हादसा हुई

गया।बिहार के गया में शुक्रवार की शाम बड़ा सड़क हादसा हो गया। डोभी-चतरा सड़क मार्ग पर डोभी थाना अंतर्गत कंजियार गांव के समीप कार और हाईवा की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में इनोवा कार पर सवार सातों लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। मरने वालों की पहचान गया के बाराचट्टी के बरिया गांव निवासी मुस्कान, संदीप प्रभाकर, धीरज, कौशल एवं संदीप कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर डोभी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज भेजा गया।घटना की पुष्टि करते हुए डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि झारखण्ड से आ रही इनोवा कार पर कुल सात लोग सवार थे। डोभी की ओर से चतरा रोड जा रहे हाईवा की सीधा टक्कर में सातों की घटनास्थल पर मौत हो गई। इधर घटना के बाद मार्ग पर यातायात पूरी तरह बंद हो गया है। स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

इधर घटनास्थल डोभी थाना क्षेत्र में है। डोभी पीएससी के पास पर्याप्त एंबुलेंस नहीं है। इसलिए पुलिस प्रशासन ने शव को उठाने के लिए शेरघाटी और बाराचट्टी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से एबुलेंस मंगाई, शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए गया भेजा जा सका।हादसे में मरने वाले सभी लोग निजी ग्रामीण चिकित्सक थे। वे आरोग्य अस्पताल से जुड़े थे।

जानकारी के अनुसार सभी डॉक्टर शुक्रवार को झारखण्ड राज्य के चतरा जिला के जोरी थाना क्षेत्र के घंघरी में जमा हुए थे। यहां से शुक्रवार की शाम इनोवा से गया लौट रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही डोभी-चतरा रोड में डोभी थाना क्षेत्र के कंजियार-ओरमा गांव के समीप पहुंचे, हन्टरगंज की ओर जा रही हाइवा से इनोवा की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें इनोवा पर बैठे छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी डोभी पीएचसी में मौत हो गई।