तीर्थयात्रियों से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत,दर्जनों तीर्थयात्री घायल,स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की,अस्पताल भेजा,बस उड़ीसा से देवघर जा रही थी

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में आज दुलमी प्रखंड के राँची-बोकारो मार्ग केझिया घाटी (सिकिदिरी घाटी) में बस और ट्रक में टक्कर हो गई।बताया जा रहा है कि बस सवार उड़ीसा राज्य के बालांगीर जिला से देवघर तथा नेपाल की यात्रा पर निकले थे। इसी दौरान यह घटना घटी। इस घटना में दर्जन भर से ज्यादा लोगों को काफी गंभीर चोटें आई हैं। कुछ लोग बस में फंसे हुए थे।

जिन्हें दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश के नेतृत्व मे स्थानीय लोगों ने मिलकर बाहर निकाला और सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया और जिन्हें हल्की-फुल्की चोटें आई थी।उन्हें तत्काल तहसील कचहरी में प्राथमिक उपचार कराया और उनके खाने खाने-पीने और रहने की व्यवस्था सुधीर मंगलेश की ओर से किया गया है। साथ ही ओडिसा सीएमओ तथा बालांगीर के स्थानीय विधायक से बात कर घटना की जानकारी दी और घायलों के बेहतर इलाज तथा सभी यात्रियोंके घर वापसी की भी बात की।

वहां मौजूद सभी लोगों सुधीर मंगलेश के इस सराहनीय कार्य की तारीफ की।बता दें हमेशा से ही सुधीर मंगलेश इस तरह के कई अन्य नेक कार्य निस्वार्थ सेवा भाव से करते रहे हैं।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँची।बताया जाता है कि बस पर करीब 50 तीर्थयात्री सवार थे।