Ranchi:तेज रफ्तार में कार कंटेनर के पीछे टक्कर मारते हुए अंदर घुस गई,महिला सहित तीन घायल

राँची।जिले के रातू थाना क्षेत्र के कचरा डंपिग यार्ड के पास रिंग रोड हनुमान नगर में एक कार (बीआर 01एफएम 2763) अपने आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से टक्कर मारते हुए उसके अंदर घुस गई। इस हादसे में कार पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना गुरुवार को दिन के 11 बजे की है। कार के अंदर घुसते ही कंटेनर चालक कंटेनर खड़ाकर भाग निकला। घायलों को स्थानीय लोगों ने अपने वाहनों से रिंग रोड तिलता स्थित न्यू हेल्थ केयर अस्पताल पहुंचाया, जहां घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स भेज दिया गया। घायलों में एन तिवारी, प्रमोद त्रिपाठी और एक युवती कामिनी कुमारी शामिल है। कामिनी का हाथ फ्रैक्चर हुआ है, वहीं दोनों व्यक्ति की हालत गंभीर है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज गति से कंटेनर को बांयी ओर से धक्का मारते हुए उसके अंदर घुस गई। इससे कार का ऊपरी और आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार में बिहार सरकार श्रम संसाधन विभाग का बोर्ड लगा हुआ है। सूचना मिलने पर पीसीआर 29 की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया। रातू पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आई।

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि नगर निगम की कचरा ढोने वाली गाड़ियां कचरा डंप करने के बाद अक्सर गलत साइड से आती हैं। इसके कारण हमेशा दुर्घटनाएं होती रहती हैं।