गिरिडीह:नामांकन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगाने के मामले में,मुखिया प्रत्याशी मो.शाकिर सहित तीन गिरफ्तार,अन्य की गिऱफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में गांडेय प्रखंड के एक मुखिया प्रत्याशी के लिए नामांकन के दौरान निकले जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने के मामले में गिरिडीह पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी की पुष्टि एसडीपीओ ने की है।

बता दें कि गांडेय प्रखंड के डोकोडीह पंचायत के मुखिया प्रत्याशी के तौर पर मोहम्मद शाकिर नामक व्यक्ति बुधवार को अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने गांडेय प्रखंड मुख्यालय पहुंचे थे। यहीं पर कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया जाता है. इसका वीडियो देर शाम को सोशल मीडिया पर वायरल होता है।इस नारेबाजी की जानकारी एसपी अमित रेणू को भी लगती है। इसके बाद एसडीपीओ को तुरंत ही जांच करने को कहा जाता है। रात में ही एसडीपीओ अनिल, इंस्पेक्टर रत्नेश मोहन ठाकुर समेत अन्य पदाधिकारी जांच करते हुए प्रत्याशी और उनके समर्थकों को खोजना शुरू कर दिए।एसडीपीओ की टीम देर रात को मुखिया व उनके दो समर्थक को गिरफ्तार कर लिया है।अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।