Jharkhand:बेरमो में बोरे में बंद सिर कुचला हुआ युवक का शव बरामद,पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

बोकारो।बेरमो में बोरे में बंद सिर कुचला हुआ युवक का शव बरामद हुआ है।गुरुवार की सुबह बेरमो थाना क्षेत्र के करगली गेट और रामविलास स्कूल के बीच नाला के पास युवक का शव बरामद हुआ है।सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है।और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि युवक का शव बोरे में बंद था और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला है।आशंका जताई जा रही है कि सिर कुचल कर युवक की हत्या की गई है।ख़बर लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह नाला किनारे स्थानीय लोगों ने बोरा देखा तो उन्हें लगा किसी जानवर को इसमें भरकर फेंका गया है। पर जब लोगों ने बोरे का मुंह खोला तो युवक का शव बरामद हुआ।इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।लोगों की भीड़ जुट गई।युवक का सिर कुचला हुआ है और कनपटी के पास धारदार हथियार से वार करने के निशान हैं।

इधर शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है और मामले कि छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस स्थानीय लोगों से शव की पहचान कराने की कोशिश भी की ,लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं और की गई फिर उसके शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया गया।