राँची में “तांडव” वेब सीरीज के डायरेक्टर सहित सभी स्टार कास्ट के विरुद्ध मामला हुआ दर्ज

राँची। राजधानी के अरगोड़ा थाना में बुधवार को वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ FIR दर्ज कराया गया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्य प्रभात ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर समेत पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

FIR में कहा गया है कि इस वेब सीरीज के माध्यम से संविधान की अवहेलना, इरादतन सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और देश में अशांति फैलाने की मंशा है। मनोरंजन के नाम पर इन चीजों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता थाने में मौजूद रहे और नारेबाजी की।

सनातन संस्कृति का मजाक बनाने की कोशिश की जा रही है
इससे पहले मंगलवार को धर्मगुरु स्वामी दिव्यानंद महाराज ने चेतावनी दी थी कि अगर इस सीरीज से आपत्तिजनक सीन को नहीं हटाया गया तो रांची में भी तांडव होगा। उन्होंने कहा था कि फिल्म के माध्यम से भारतीय हिंदू सनातन संस्कृति का बार-बार मजाक उड़ाने की कोशिश की जा रही है। हिंदुओं, पंडितों, साधु-संतों को हमेशा कॉमेडी के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। इसके अलावा देवी-देवताओं का मूल स्वरूप बिगाड़ कर उनके रूप को परिवर्तित कर प्रस्तुत किया जा रहा है, जिससे हिंदू समाज आहत है।

ABVP करेगा प्रदर्शन:

वहीं सीरीज के विरोध में बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रांची में विरोध प्रदर्शन करेगा। संघ से विवादित सीन हटाने के लिए परिषद के सदस्य रांची यूनिवर्सिटी कैंपस से अल्बर्ट एक्का चौक तक मार्च करेंगे और अल्बर्ट एक्का चौक पर प्रदर्शन करेंगे।