हादसा या आत्महत्या ! सड़क दुर्घटना में सिक्योरिटी गार्ड की मौत,पॉकेट से निकला सुसाइड नोट,लिखा था-माँ नौकरी नहीं मिल रही,आत्महत्या कर रहा हूँ..

राँची।राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में मृतक़ के पॉकेट से मिले सुसाइट नोट से कई सवाल छोड़ गए हैं।कोकर खोरहाटोली स्थित चड्डा पेट्रोल पंप के सामने बुधवार को हुए सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान टाटीसिल्वे निवासी दीपक है। वह सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता था। उसके पॉकेट से एक सुसाइडल नोट बरामद की गई है। हालांकि पुलिस इस घटना को आत्महत्या नहीं मान रही है। पुलिस का दावा है कि यह महज एक हादसा है। चूंकि पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि एक ऑटो से बचने के चक्कर में साइकिल सवार ट्रक की चपेट में आ गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दीपक कोकर चौक से कांटाटोली के रास्ते साइकिल से जा रहा था। उसी दौरान पेट्रोल पंप से एक ऑटो निकल रही थी। ऑटो से बचने के चक्कर में वह सड़क में गिर गया। इसबीच कोकर की ओर से तेज गति से आ रही ट्रक ने चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से ट्रक को पकड़ लिया गया है। जिसे, पुलिस ने जब्त कर लिया है।

लेकिन मृतक़ के पॉकेट से मिले एक कागजात ने इस घटना को लेकर बड़े सवाल उठ गया है,ये लिखा था सुसाइडल नोट

सुसाइडल नोट में लिखा था माँ प्रणाम, मुझे नौकरी नहीं मिल रही इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। दोबारा प्रणाम लिखकर लिखा गया है कि माँ खड़गपुर में जीजा जी का घर है। पुलिस ने सुसाइडल नोट को जब्त कर लिया है। पुलिस का मानना है कि सुसाइडल नोट युवक ने पहले ही लिख रखा हो। जो हादसे के बाद सामने आया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।