Jharkhand:नेतरहाट जाने के क्रम में सीएम के कारकेड की गाड़ी आपस में भिड़ गई,स्कॉर्पियो और ऑडी कार में टक्कर,सीएम सुरक्षित।

राँची।झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज बाल-बाल बच गए। वे आज नेतरहाट के दौरे पर थे। इस क्रम में उनका काफिला जैसे ही गुमला जिले के प्रखंड कार्यालय घाघरा परिसर से नेतरहाट जाने के लिए निकला, चांदनी चौक के पास उनके कारकेड की ही गाड़ी आपस में भिड़ गई। इससे मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गए। मुख्यमंत्री जिस वाहन पर सवार थे, उसके दो वाहन पीछे वाले एक स्काॅर्पियो ने ऑडी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इससे ऑडी गाड़ी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। यह गाड़ी काफिला के साथ नेतरहाट चला गया। वहीं स्कॉर्पियो गाड़ी को जोरदार नुकसान पहुंचा है जो कि घाघरा के चांदनी चौक पर खड़ा है। इसे घाघरा थाना की पुलिस थाना ले जा रही है।

बता दें कि मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन आज नेतरहाट के लिए राँची से सड़क मार्ग से निकले थे। इस दौरान वे रास्‍ते में लोहरदगा में भी रुके। लोहरदगा में एसपी और डीसी ने उनका स्‍वागत किया। यहां से वे आगे बढ़े। रास्‍ते में गुूमला में यह हादसा हुआ। बताया गया है कि मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन सुरक्षित हैं। वे नेतरहाट के लिए रवाना हो गए हैं।