पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगा कर BDO ने दर्ज करवाई एफआईआर,पत्नी ने भी किया पति और ससुराल वालों पर केस

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में पोस्टेड एक प्रखंड विकास पदाधिकारी ने अपनी पत्नी पर अवैध सबंध का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवााई है। पूरे मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने अपनी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मेदिनीनगर टाउन थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है। जबकि पत्नी ने अपने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।दोनों मामले में पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया।बताया जाता है कि प्रखंड विकास पदाधिकारी पलामू प्रमंडल के एक इलाके में तैनात हैं और वह जेपीएससी फोर्थ बैच के अफसर हैं।

जानकारी के अनुसार प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मेदिनीनगर टाउन थाना में लिखित आवेदन दिया है कि 17 अप्रैल को वह अपने 12 वर्षीय बेटी और 9 वर्ष के बेटे के साथ मेदिनीनगर स्थित अपने आवास पर गए थे। इसी क्रम में देखा कि उनके घर के अंदर लाइट जल रही है।काफी देर तक उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया। काफी देर तक वे और उनके बच्चे दरवाजा खुलवाने का प्रयास करते रहे। दरवाजा नहीं खुलने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी ने पुलिस को सूचना दी।महिला पुलिस और अन्य की मौजूदगी में घर के दरवाजे को खोला गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने पुलिस को बताया है कि पत्नी के कमरे से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि घर की छत से एक व्यक्ति को भागते हुए इलाके में तैनात सुरक्षाबलों के जवानों ने देखा है।प्रखंड विकास पदाधिकारी और उनकी पत्नी के बीच पहले से न्यायालय में तालाक का मामला चल रहा है।

इधर प्रखंड विकास पदाधिकारी की पत्नी ने मेदिनीनगर टाउन थाना में आवेदन देकर अपने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने मारपीट करने का आरोप लगाया है।पत्नी के आवेदन के आधार पर पुलिस ने प्रखंड विकास पदाधिकारी समेत अन्य ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।