झारखण्ड में कैश बरामदगी पर प्रधानमंत्री मोदी का तंज, कहा- घर जाकर टीवी पर देखना, पड़ोस में नोटों का पहाड़ मिल रहा है, चोरी का माल पकड़ रहा मोदी…

राँची। झारखण्ड में हो रही ईडी की छापेमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एंट्री हो गई है। ओडिशा के नबरंगपुर में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इस छापेमारी का जिक्र किया है।अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि अभी आप घर जाओगे तो टीवी पर देखना आज यहां पड़ोस में झारखण्ड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं नोटों के पहाड़। लोगों के चोरी किए माल पकड़ रहा है मोदी वहां।आप मुझे बताइए मैं चोरी बंद कर दूं, इनकी कमाई बंद कर दूं, इनकी लूट बंद कर दूं तो मोदी को गाली देंगे कि नहीं देंगे।लेकिन गाली खा कर मुझे ये काम करना चाहिए कि नहीं करना चाहिए।आप मुझे बताइए आपकी पाई-पाई बचानी चाहिए कि नहीं बचानी चाहिए। आपके हक का पैसा बचाना चाहिए कि नहीं बचाना चाहिए।

वहीं आंध्र प्रदेश में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस और INDI गठबंधन आए दिन ED-ED चिल्लाते हैं… आज इसका जवाब पूरा देश देख रहा है। झारखण्ड में ED ने आज नोटों के पहाड़ निकाले हैं। कांग्रेस के मंत्री के निजी सचिव के नौकर के पास से यह नोटों का पहाड़ निकला है… कांग्रेस ने अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बना रखा था…”

https://x.com/AHindinews/status/1787436288406151623?t=6rt-gVYZSJkOFNAExRXr-Q&s=08

 

आपको बता दें कि सोमवार को सुबह ईडी की टीम सुबह साढ़े पांच बजे झारखण्ड के मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव लाल के घर पहुंची।ईडी की टीम एक ही समय में कई जगहों पर पहुंची, जहां छापेमारी शुरू की गई।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संजीव लाल के नौकर जहांगीर आलम के घर से भारी मात्रा में कैश मिले हैं। बैंकों की टीम को मौके पर बुलाया गया है और नोटों की गिनती जारी है। 50 करोड़ से अधिक कैश मिलने की बात कही जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जहांगीर आलम ने ईडी की पूछताछ में बताया है कि यह पैसे संजीव लाल के हैं।

झारखण्ड के मंत्री आलमगीर आलम से जुड़े लोगों के यहां से भारी मात्रा में कैश बरामदगी के बाद से राज्य की सियासत गर्मा गई है।बीजेपी के तमाम नेता झारखण्ड के सत्ताधारी दल पर हमलावर हो गए हैं। सांसद निशिकांत दुबे, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी समेत कई नेता या तो सोशल मीडिया के माध्यम से या फिर मीडिया में बयान देकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।