धनबाद:स्कॉर्पियो ने तेज रफ्तार में स्कूटी में मारी टक्कर,दो छात्राओं की मौत,दोनों सगी बहनें थी,आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम…

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के धनबाद थाना क्षेत्र में सोमवार को सड़क हादसे में दो छात्राओं की मौत हो गयी है। इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया गया।मृतकों में इशिका होरो और जिया होरो शामिल हैं।ये दोनों सगी बहनें हैं।इनके पिता जय होरो शिक्षक हैं। बताया जा रहा है कि छोटी बहन जिया होरो को बड़ी बहन इशिका स्कूल से लेकर स्कूटी से घर लौट रही थी, तभी स्कॉर्पियो ने स्कूटी को टक्कर मार दी।इससे दोनों बहनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

धनबाद थाना क्षेत्र के अशर्फी अस्पताल के निकट तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने स्कूटी सवार को धक्का मारा और घटनास्थल पर ही दोनों छात्राओं की मौत हो गयी।मौत से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन करने लगे।इसकी खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी समझाने-बुझाने के बाद शव उठाया गया। इसके बाद आवागम सामान्य हो सका।

बताया जा रहा है कि जिया होरो डीनोबिली स्कूल (भूली) में नौवीं कक्षा की छात्रा थी।स्कूल में छुट्टी होने के बाद उसकी बड़ी बहन इशिका स्कूटी से उसे लाने के लिए गयी थी। इस दौरान दूसरी ओर से आ रही स्कॉर्पियो ने अनियंत्रित होकर स्कूटी में टक्कर मार दी।इससे दोनों बहनों की सड़क हादसे में घटनास्थल पर मौत हो गयी।

सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी और हंगामा करने लगे।विरोध प्रदर्शन होता देख पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति बिगड़ती देख कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी।काफी मशक्कत के बाद शव को उठाया गया।इसके बाद आवागमन सामान्य हुआ।