Jharkhand:शर्त पर पी गई बिना पानी के पूरी बोतल शराब हुई मौत ! परिजन ने जहरीला शराब पिला कर मारने का पड़ोसी पर मामला दर्ज कराया।

शर्त थी पूरी बोतल बिना पानी मिलाए शराब पीने की,शर्त पूरा किया लेकिन अपनी जान गंवा दिया !

लेकिन मरने वाले युवक के परिजन का आरोप हत्या करने का है।परिजनों ने थाने में जहरीली शराब पिला कर मारने का मामला दर्ज कराया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच पर टिकी है इस शर्त की कहानी.

सिमडेगा।सदर थाना क्षेत्र के भेड़िकुदर गाँव में जहरीले शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी रविन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि भेड़िकुदर गांव के अशोक नायक और सुरेश नायक शराब पीने के लिए गए। लेकिन सुरेश नहीं लौटा। परिजनों ने पता किया तो वहां सुरेश मृत पाया गया। सुरेश के पिता सेवक नायक ने सदर थाने में सूचना देते हुए अशोक के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया।

थाना में दिये आवेदन में सेवक ने अशोक पर आरोप लगाया है कि अशोक ने सुरेश को ले जाकर जहरीला शराब पिला कर जान ले ली।सेवक ने बताया है कि अशोक के पिता कृष्णा से दो वर्ष पूर्व एक जमीन विवाद हुआ था। उसी को लेकर दोनो परिवारो में तनाव था।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हीं साफ होगा।

इधर कुछ ग्रामीणों के दबे जुवान अनुसार बताया जा रहा है कि शराब पीने को लेकर शर्त लगी थी और शर्त के आधार पर एक बोतल पूरी बिना पानी मिलाएं शराब पी लिया था।जिससे उसकी मौत हुई है।हालांकि इस मामले पर कोई खुलकर कहना नहीं चाहता।जो भी हो इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है। उम्मीद है जांच के बाद मामले की सच्चाई खुलकर आएगी।