Jharkhand:करीब 40 घंटे बाद अपहृत किशोर को किया मुक्त,शनिवार तड़के छोड़ दिया।

जामताड़ा।करमाटांड़ थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी 15 वर्षीय सगीर अंसारी को अपहर्ताओं ने करीब 40 घंटे में मुक्त कर दिया।बताया गया कि नकाबपोश अपराधियों ने किशोर को बाइक पर बैठाकर शनिवार तड़के गांव से दूर जामताड़ा-करमाटांड़ मुख्य सड़क स्थित काशीटांड़ के पास छोड़ दिया। उसे खरोंच तक नहीं आई है लेकिन गले से सोने की चेन छीन ली गई है।

इस मामले में करमाटांड़ थाना की पुलिस अपराधियों को चिह्नित करने में लगी है और अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर, सगीर के सुकुशल घर लौटने से स्वजनों ने राहत की सांस ली है। अपहृत के पिता को शुक्रवार देर रात मोबाइल पर जानकारी दी गई कि सगीर को वे छोड़ रहे हैं। काशीटांड़ के पास आकर ले जाएं। तब उसके पिता पहुंचे और सुबह में अपने पुत्र का घर ले आए। गौरतलब हो कि नकाबपोश अपराधियों ने गुरुवार की देर रात सगीर का अपहरण कर लिया था।

वहीं सगीर अंसारी ने बताया कि गुरुवार रात वह भाई के साथ ईंट भट्ठे के पास बने हुए ढाको में सो रहा था। देर रात सात-आठ नकाबपोश अपराधी पहुंचे। उसे अपने साथ बाइक पर आंख पर पट्टी बांधकर ले गए। आंख पर पट्टी के कारण अपराधियों को पहचान नहीं पाया। इतना आभास था कि उसे एक कमरे में रखा गया है। नाश्ते में कचौड़ी व भोजन में भात दाल दिया गया। सभी अपराधी आपस में हिदी व खोरठा में बातचीत कर रहे थे। उसके साथ अपराधियों ने हाथापाई भी की। गले में सोने की चेन थी, उसे अपराधियों ने निकाल लिया। इधर, पिता भय के कारण कुछ नहीं बता पा रहे। सगीर भी डरा-सहमा है। बताया गया कि अपराधी फिरौती की बड़ी रकम लेने की फिराक में थे परंतु पुलिस प्रशासन की सख्ती के कारण अपराधी अपहृत को मुक्त करने में ही भलाई समझा। प्रशिक्षु आइपीएस सिंह थाना प्रभारी हरविदर सिंह ने बताया कि सगीर घर लौट आया है। उसके पिता के आवेदन पर अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। सभी अपराधी शीघ्र चिह्नित किए जाएंगे।