Jharkhand:लातेहार में सुरक्षाबलों की टीएसपीसी और जेजेएमपी उग्रवादियों से मुठभेड़, ऐके-56 और एसएलआर समेत कई सामान बरामद..

लातेहार।चंदवा और सदर थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों की दो उग्रवादी संगठन के सदस्यों से शनिवार को मुठभेड़ हाे गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक AK-56 और एक SLR और गोली समेत कई समान बरामद किया। वहीं, जवानों को भारी पड़ता देख उग्रवादी जंगल की ओर भाग निकले। चंदवा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ की TSPC (तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी) से जबकि सदर थाना क्षेत्र में झारखण्ड जगुआर की JJMP (झारखण्ड जनमुक्ति परिषद) उग्रवादी संगठन से मुठभेड़ हुई। घटना की पुष्टि एएसपी विपुल शुक्ला ने की।

गुप्त सूचना के बाद की गई कार्रवाई

बताया जा रहा है किनCRPF जवानों को सूचना मिली थी कि चंदवा थाना क्षेत्र के लटदाग जंगल में TSPC उग्रवादी जुटे हुए है। जवान सर्च ऑपरेशन चलाते हुए मौके पर पहुंचे तो उग्रवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए जवानों की ओर से भी फायरिंग की गई।कुछ देर तक चली फायरिंग के बाद उग्रवादी मौके से भाग निकले। उग्रवादियों के भागने के बाद जवानों ने घटनास्थल से एक AK-56, एक SLR और बैग बरामद किया।वहीं दूसरी तरफ सदर थाना क्षेत्र के सलैया जंगल में झारखण्ड जगुआर की JJMP उग्रवादियों से मुठभेड़ हो गई। यहां सर्च ऑपरेशन जारी है।