दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, चाकू मारकर की गई थी हत्या

दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के निशान होने का खुलासा हुआ है. अंकित के पेट और सीने में चाकू के निशान मिले हैं. पूरे शरीर पर चाकू के कई निशान हैं. उनकी हत्या बेरहमी से की गई. अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर है. गुरुवार को उनके खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस भी दर्ज हुआ.

अंकित शर्मा के परिवार ने ताहिर हुसैन को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. परिवार के मुताबिक, अचानक बाहर से पड़ोस में रहने वाले एक परिवार की मदद के लिए गुहार सुनाई दी. गुहार सुनकर अंकित मदद के लिए बाहर आए. अंकित की मां ने उन्हें रोका भी, लेकिन उन्होंने मां की नहीं सुनी. अंकित उस वक्त जो घर से निकला, फिर वापस नहीं लौटा, लौटी तो अंकित की लाश, वो भी पास के नाले से बरामद हुई.

इस मामले में आरोपी ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरुवार को हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज हुआ. केस दयालपुर थाने में दर्ज हुआ. वहीं, आम आदमी पार्टी ने ताहिर हुसैन के खिलाफ कार्रवाई की है. पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है. इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ताहिर हुसैन के खजूरी इलाके में स्थित घर को सील कर दिया. ताहिर हुसैन के घर के छत पर पत्थर, गुलेल और पेट्रोल बम मिला था. आरोप है कि यहां से भी पत्थरबाजी की गई थी.