राँची प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता में महिला बोली बेटी नहीं मिला तो सीएम आवास के सामने कर लुंगी आत्महत्या…

बेटी दिलाओ वरना कर लूंगी आत्मदाह….

राँची।डेढ़ साल से अपनी 7 साल की बेटी से दूर रहने वाली एक माँ का आक्रोश चेतावनी बन कर मीडिया के सामने आई। राँची प्रेस क्लब में मीडिया को संबोधित करते हुए डाल्टेनगंज की रहने वाली मां दीपशिखा ने सरकार और प्रशासन को खुली चुनौती दी और कहा कि मेरी बेटी दिलाओ वरना सीएम आवास के सामने आत्मदाह कर लूंगी।
महिला नेे बताई के ससुर और पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की शिकायत डाल्टेनगंज सिविल कोर्ट में की,जून 2018 में डाल्टेनगंज नगर थाने में पति के खिलाफ एफ आई आर दर्ज हुआ इस दौरान पति साडे 5 साल की बेटी को लेकर घर से फरार हो गया और दीपशिखा को भी उसके ससुराल वालों ने घर से बाहर कर दिया तब से लेकर अब तक दीपशिखा अपनी बेटी से मिलने के लिए डाल्टेनगंज और रांची के बीच दर-दर की ठोकरें खा रही है। इस दौरान पता चला कि पति ने बेटी का एडमिशन रांची के एक निजी गर्ल्स स्कूल में करवा रखा है इसकी जानकारी मां की ओर से ओरमांझी थाने और नामकुम थाने को दी गई डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ मां अपनी बच्ची से मिलने स्कूल पहुंची लेकिन स्कूल प्रबंधन की ओर से यह कहकर मिलने नहीं दिया गया और कहा गया की बेटी का एडमिशन पिता ने करवाया है मां बैरंग वापस लौट गई और एसएसपी से गुहार लगाई।


26 तारीख को दोबारा मां स्कूल पहुंची तो पता चला कि 22 तारीख को ही पिता बच्ची को लेकर कहीं चला गया है ,पति के घर पहुंचने पर मालूम हुआ कि वह कई दिनों से लापता है और घर पर ताला लटका हुआ है । महिला का आरोप है कि पुलिस जानबूझकर उसके पति की मदद कर रही है और वारंट होने के बावजूद आरोपी पति की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। रांची प्रेस क्लब में मीडिया के सामने अपनी पीड़ा रखते हुए दीपशिखा फफक कर रोने लगी सरकार और प्रशासन को चेतावनी दी अगर जल्द से जल्द उसकी बेटी से उसे नहीं मिलवाया गया तो वह सीएम आवास के सामने आत्मदाह कर लेगी।