तेज रफ़्तार में बाइक पेड़ से टकराई, एक युवक की मौत,दो गंभीर रूप से घायल,तीनों बाइक से घर लौट रहे थे….

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के गालूडीह थाना क्षेत्र की गालूडीह-नरसिंहपुर सड़क के गुडरुबासा टर्निंग के पास सोमवार को सड़क हादसा हो गया।इसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो युवक घायल हो गए।हादसे के बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दोनों की हालत गंभीर है।होली की खुशियों के बीच सड़क हादसे से इलाके में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक घर लौट रहे थे।इसी दौरान इनकी बाइक एक पेड़ से टकरा गयी। इससे ये तीनों युवक बाइक से सड़क पर गिर गए।

गालूडीह थाना क्षेत्र में सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजा।घायलों में बड़बिल गांव निवासी महेश‌भकत (30 वर्ष) की मौत हो गयी, जबकी श्रवण भकत (27 वर्ष) और, टुटून भकत (32 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये।श्रवण भकत को एमजीएम रेफर किया गया, जबकी टुटून भक्त का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है।दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि बाइक संख्या (जेएच 05 बीआर 5802) से तीनों युवक केशरपुर गांव से अपने घर बड़बिल लौट रहे थे। इस दौरान गुडरुबासा टर्निंग के पास बाइक अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गयी। इसके बाद तीनों युवक सड़क किनारे गिरकर घायल हो गए।एक ये तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर होली के मौके पर घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गयी और तीनों युवक सड़क पर गिर गए।एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दो युवकों की स्थिति गंभीर है।