नहाने के दौरान कोयल नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, होली की खुशी गम में हुई तब्दील…..

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में होली की खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल, होली के दौरान नदी में नहाने के क्रम में दो बच्चियों की डूब कर मौत हो गई। यह घटना पलामू के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के कादल कुर्मी गांव का है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के कादल कुर्मी गांव में होली के दौरान कोयल नदी में आधा दर्जन बच्चियां नहाने के लिए गई हुई थी।नहाने के क्रम में बच्चियां गहरे पानी में चली गईं जिसमें से कुछ बच्चियां तैर कर बाहर निकल गई, जबकि दो बच्चियां डूब गई। तैर कर बाहर निकलने वाली बच्चियों ने शोर मचाया जिसके बाद ग्रामीण मौके पर जमा हुए। गहरे पानी में डूबे हुए दोनों बच्चियों की खोज शुरू हुई लेकिन दोनों का शव बरामद हुआ।

मृतक दोनों बच्चियों की पहचान नौ वर्षीय प्रिया कुमारी और आठ वर्षीय रूबी कुमारी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मोहम्मदगंज थाना में तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गई है होली की खुशियां गम में बदल गई है।

बच्चियां आपस में दोस्त थी और एक ही मोहल्ले के ही रहने वाली थी।जिस जगह पर घटना हुई है उस जगह से कुछ सौ मीटर की दूरी पर मोहम्मदगंज बराज भी है। जिस कारण इलाके में पानी मौजूद रहता है।जिस जगह पर बच्चियां नहा रही थी उस जगह पर पंचायत सचिवालय भी मौजूद है। मोहम्मदगंज थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने घटना की पुष्टि की है।