राँची पुलिस को दो अपराधियों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिलने पर हिरासत में लेकर की पूछताछ,कई घंटे बाद पीआर बांड पर छोड़ा….

राँची।राँची पुलिस को संदिग्ध गतिविधियों की भनक लगते ही शहर के एक ही इलाके के दो कुख्यात अपराधी सहित तीन लोगों को रविवार की देर रात हिरासत में लिया गया था।दरअसल,एसएसपी के निर्देशानुसार सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने पंडरा इलाके के बिट्टू मिश्रा और सन्दीप थापा एवं एक अन्य को हिरासत में लेकर पंडरा थाना लाया गया।दोनों को धारा-151 के तहत हिरासत में लिया गया।

सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने बताया कि कुछ संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी राँची पुलिस को मिली थी।इसी सूचना पर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर संदिग्ध गतिविधियों की जांच पड़ताल के लिए बिट्टू मिश्रा ,सन्दीप थापा और एक अन्य को रात में थाना लाया गया।पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया गया है।

सिटी एसपी ने बिट्टू मिश्रा और संदीप थापा से खुद पंडरा थाना में घण्टे भर पूछताछ की।सन्दिग्ध गतिविधियों की प्राप्त सूचना की जानकारी ली और दोनों अभी क्या कर रहे हैं उसकी पूरी जानकारी ली गई।सिटी एसपी के अलावे कोतवाली डीएसपी और थाना प्रभारी ने भी पूछताछ की।पूछताछ के बाद तीनों को पीआर बॉन्ड पर सोमवार को शाम में छोड़ा गया।सिटी एसपी ने दोनो को चेतवानी भी दी।किसी प्रकार गड़बड़ी हुई तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

वहीं सिटी एसपी ने ये भी बताया कि लोकसभा चुनाव-2024 के स्वतंत्र, निष्पक्ष एवम् शांतिपूर्ण समापन हेतु वरीय पुलिस अधीक्षक, राँची के निर्देशानुसार उनके द्वारा कुख्यात अपराधकर्मी बिट्टू मिश्रा,संदीप थापा और राजेंद्र नायक को थाना लाकर गहनतापूर्वक पुछताछ की गई है ।आगे भी प्रत्येक थाना क्षेत्र में इस तरह कार्रवाई होगी।जितने भी अपराधी जमानत पर जेल से बाहर आये हैं उन्हें थाना लाकर पुछताछ की जाएगी।