Jharkhand:हत्या की घटना को अंजाम देने से पहले 4 सुपारी किलर गिरफ्तार, रेंजर की हत्या का सुपारी लिया था,पुलिस जांच जारी है

हजारीबाग।हजारीबाग पुलिस ने 4 सुपारी किलर को गिरफ्तार कर बड़ी घटना को होने से रोक लिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार हजारीबाग पुलिस ने 4 सुपारी किलर को कार चालक के साथ एनएच-33 हाईवे पर इचाक मोड़ के पास से पीछा कर गिरफ्तार किया है।

अपराधी किसी से कांटेक्ट लेकर बिहार के गया में एक रेंजर की हत्या को अंजाम देने कार से जा रहे थे। गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सुपारी देने वाले तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। खबर है कि सुपारी में अपराधियों को एडवांस के रूप में दिए गए 2 लाख रुपए भी पुलिस ने बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि सभी अपराधी बिहार के रहने वाले हैं। वे मेरु से एक कार पर सवार होकर गया के लिए चले थे। कार का चालक हजारीबाग के भगत सिंह चौक का रहने वाला है।

गया की पुलिस ने अपराधियों के बारे में दी थी सूचना

गया पुलिस की सूचना के आधार पर हजारीबाग पुलिस ने अपराधियों के मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया। मुफस्सिल थाना पुलिस से इस सूचना को साझा करते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन से पीछा करते हुए कार पर सवार चारों अपराधियों को इचाक मोड़ के पास पकड़ लिया।आज इस मामले में एसपी खुलासा कर सकते हैं,जो जानकारी मिली है और अपराधी की गिरफ्तारी देर रात हुई है।सम्भवतः आज प्रेस वार्ता कर मामले की विस्तृत जानकारी दिया जा सकता है।