Ranchi:दोस्त के नई कार में चाचा-भतीजा घूमने निकला,सड़क दुर्घटना में दोस्त के साथ चाचा भतीजा की मौत हो गई,तीन मौत से गांव में कोहराम मच गया

राँची।जिले के चान्हो थाना क्षेत्र के चटवल मोड़ के पास सोमवार रात लगभग साढ़े आठ बजे भीषण सड़क दुर्घटना हुआ।जिसमें कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान मांडर के रहने वाले 22 वर्षीय राहुल खलखो, सोसई के रहने वाले 25 वर्षीय प्रदीप लोहरा व 22 वर्षीय विक्की लोहरा के रूप में हुई।बताया गया कि विक्की लोहरा और प्रदीप लोहरा आपस मे चाचा-भतीजा थे, हमउम्र होने के कारण उनमें दोस्ती थी। मिली जानकारी अनुसार तीनों दोस्त होंडा अमेज कार जेएस01ईसी-8756 से घूमने निकले थे। चटवल के पास तीखा मोड़ होने तथा रफ्तार तेज होने के कारण उनकी कार असंतुलित होकर पेड़ से टकराते हुए लगभग छह फीट नीचे एक घर के पास पलट गई।एक युवक कार के बाहर दूर जा गिरा, वहीं दो युवक कार में ही दब गए। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग जमा हो गए और कार को पलट कर सीधा किया। वहीं चान्हो पुलिस तीनों शवों को कब्जे में लेकर थाने ले गई। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन थाने पहुंचे। शवों को देखते ही रिश्तेदार दहाड़े मारकर रोने लगे। तीन युवाओं के शव देखकर आसपास मौजूद सभी की आंखें भर आईं।

बाइक खड़ी कर कार से घूमने निकले सभी दोस्त

मृतक विक्की की ममेरी बहन सोनी देवी ने बताया कि हाेंडा अमेज कार पांच दिनों पहले ही राहुल ने खरीदी थी। सोमवार को बाइक से विक्की और प्रदीप राहुल के पास पहुंचे और अपनी बाइक खड़ी कर कार से घूमने निकल गए। सोसई का रहने वाला विक्की राँची में रहकर काम करता था। वह घर का इकलौता चिराग था। उसके दादा का निधन हाल ही में हो गया था, मंगलवार को दशकर्म में शामिल होने वह आया था। प्रदीप दो भाइयों मे सबसे छोटा था, चार माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। राहुल के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं।पुलिस ने तीनों का शव आज सुबह पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।