Big Breaking:फिल्मी अंदाज में दो अपराधी पुलिस की जीप लेकर फरार,दोपहर में एसपी ने प्रेस वार्ता कर पुलिस ने वाहवाही ली,शाम में दोनों फरार होकर पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा दी.

साहिबगंज।जिले की पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ी हुई है. पुलिस की हिरासत से पुलिस की ही जीप को लेकर दो अपराधी फरार हो गए है।गौरतलब है कि हत्या के आरोप में रविवार रात पकड़े गए दुमका डंगालपाड़ा निवासी आकाश कुमार और रसिकपुर निवासी अंजन कुमार सोमवार देर शाम पुलिस को चकमा देकर राजमहल कोर्ट परिसर के पास से फरार हो गया।दोनों अपराधियों ने पुलिस की जीप लेकर भाग गए।बाद में पुलिस ने जीप बरामद कर ली गई,मगर दोनों अपराधियों का पता नहीं चल पाया है।पुलिस फरार अपराधियों की खोजबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 9 नवंबर को साहिबगंज जिले के रांगा थाना क्षेत्र की गुमानी नदी से दुमका जिले के रसिकपुर निवासी झकसु मंडल का शव बरामद हुआ था. इस मामले में आरोपी की तलाश जारी थी. इसी दौरान रविवार की रात दोनों अपराधी को गिरफ्तार किया गया।सोमवार दोपहर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस कांफ्रेंस पूरे मामले की जानकारी भी दी थी. इसके बाद साहिबगंज से दोनों को राजमहल कोर्ट ले जाया गया था।जानकारी के अनुसार दोनों अपराधी को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस ने कोर्ट के पास अपनी जीप रोककर चाय पीने लगे।इसी दौरान देखकर दोनों अपराधी गाड़ी लेकर फरार हो गए।सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बरहड़वा के एसडीपीओ के नेतृत्व में जिले में जगह-जगह वाहनों की जांच शुरू कर दी गई है, लेकिन दोनों का पता नहीं चला. बाद में राजमहल सब्जी मंडी से पुलिस वाहन बरामद कर लिया गया।

दुमका से पकड़े गए दो आरोपी पुलिस हिरासत से भाग गए हैं। उनकी खोज में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। वे कैसे भागे हैं यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है:–पीके मिश्रा, एसडीपीओ, बरहड़वा