ट्रेन प्‍लेटफॉर्म पर नहीं रुकी तो चलती ट्रेन से कूदी महिला,सीधे पहुंची अस्‍पताल….

चक्रधरपुर।हावड़ा बड़बील जनशताब्दी एक्सप्रेस से गिरकर एक महिला सोमवार को घायल हो गयी। महिला को चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल लाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। घटना राजखरसवां स्टेशन में घटी। घायल महिला का नाम 38 वर्षीय रुईबारी महतो है।बताया जा रहा है की महिला राजखरसावांं जाने के लिए टाटा से जनशताब्दी एक्सप्रेस में सवार हुई थी। महिला को यह जानकारी नहीं थी कि हावड़ा बड़बिल जनशताब्दी एक्सप्रेस राजखरसवां में नहीं रुकती है।ट्रेन राजखरसावां में नहीं रुकी, तो वह चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगी। इसी प्रयास में वह राजखरसावां प्लेटफ़ॉर्म पर चलती ट्रेन से गिर गई।

आसपास मौजूद रेलकर्मियों ने घायलावस्था में महिला को उठाया और एम्बुलेंस से चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल लेकर आये। रेलवे अस्पताल में डॉ. रश्मि पाण्डेय ने महिला का प्राथमिक उपचार किया।महिला के सिर में छह टांके लगे, वहीं हाथ-पैर में भी चोट लगी है, जिसका मरहम पट्टी किया गया। अस्पताल के द्वारा महिला के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

इसी तरह की एक खबर कुछ दिनों पहले जामताड़ा के मिहिजाम से सामने आई थी। इसमें कोलकाता-नांगल डैम गुरुमुख एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला के दोनों हाथ कट गए। गनीमत रही कि उसकी जान बच गई।यह घटना बीते गुरुवार की सुबह करीब 10:58 बजे की है। इस बारे में बताया गया कि रेलवे ट्रैक पार करते वक्‍त एक महिला हादसे की शिकार हो गई। इसके बाद चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया, लेकिन कोई खास फायदा नहीं हुआ। महिला जिंदगी भर के लिए अपने दोनों हाथ गंवा बैठी।