प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्‍लील मैसेज,पकड़े जाने पर कहा-गलती मेरी नहीं शराब की है……

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के एसपी काॅलेज में बीएड प्रथम वर्ष में नामांकन कराने वाली एक छात्रा से आदित्य नारायण काॅलेज के प्रोफेसर को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजना भारी पड़ा गया। छात्रा के घरवालों ने रविवार करीब दस बजे प्रोफेसर को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद मुफस्सिल थाना के सुपुर्द कर दिया।दोनों पक्ष के बीच चार घंटे की वार्ता के बाद पीड़िता ने प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया। पुलिस ने देवघर के पूरनदाहा निवासी प्रोफेसर को पीआर बाॅन्‍ड पर छोड़ दिया।

पुलिस को दिए आवेदन में गुहियोरी निवासी युवक ने बताया कि उसकी बहन ने इस साल बीएड में नामांकन कराया है। सात दिन पहले पढ़ाई के बारे में जानने के लिए एसपी काॅलेज गई। वहां पर एएन काॅलेज के प्रोफेसर से मुलाकात हुई।प्रोफेसर ने कहा कि तुम अपना मोबाइल नंबर दे दो, पढ़ाई कब होगी इसके बारे में बता देंगे। दो दिन बाद प्रोफेसर ने छात्रा के व्हाॅटसअप पर अश्लील संदेश भेजकर साथ सोने की इच्छा जताई।

इसके बाद छात्रा ने प्रोफेसर की जमकर क्लास कर दी। इसके बाद भी प्रोफेसर ने संदेश भेजना बंद नहीं किया। परेशान होकर छात्रा ने यह बात अपने भाई को बता दी।

सुबह जैसे ही प्रोफेसर बाइक से देवघर से दुमका आए, तो काॅलेज के समीप खड़े भाई ने साथियों के साथ उसे धर दबोचा। पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।प्रोफेसर ने स्वीकारा कि वह शराब पीने के आदी है। जानबूझकर संदेश नहीं भेजा है। उसने युवती के भाई से अनुरोध किया कि अब ऐसी गलती नहीं होगी।

शराब के नशे में भेजता था मैसेज

वहीं काॅलेज के दो प्रोफेसर ने थाना में ही उन्हें जमकर फटकारा। एक शराबी प्रोफेसर की वजह से काॅलेज बदनाम हो गया है।रोज देवघर से आना-जाना करने के बाद भी शराब पीना नहीं छोड़ते हैं। कई बार समझाया, लेकिन शराब पीना नहीं छोड़ा।

इधर दोनों पक्ष के बीच चली चार घंटे की बात के बाद युवती का भाई ने प्राथमिकी के लिए दिया आवेदन वापस ले लिया। पुलिस ने पीआर बाॅन्‍ड पर प्रोफेसर को छोड़ दिया।