विश्व हिंदू परिषद ने श्रद्धा हत्याकांड को ‘जिहाद’ से जोड़ा,अंतरराष्ट्रीय साजिश का हिस्सा बताया…

नई दिल्ली।दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड ने मानवता को झकझोर कर रख दिया है।अब इस मुद्दे को ‘लव जिहाद’ के एंगल से भी देखा जा रहा है। ‘लव जिहाद’ के मुद्दे पर हमेशा आवाज उठाने वाले विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने एक बार फिर से इस मामले पर आवाज उठाई है। वीएचपी के संयुक्त राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जैन ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को राजनीति से ऊपर उठकर सोचना चाहिए क्योंकि ऐसी घटनाओं की आड़ में कोई भी परिवार आ सकता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भी कुछ लोग इस मुद्दे के भुक्तभोगी हैं, इसलिए ऐसी घटनाएं राष्ट्र की समस्या हैं। ये राष्ट्रीय अस्मिता का विषय है और इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए। वीएचपी नेता ने कहा कि चुनाव पूरे साल भारत में चलते रहते हैं।चुनाव की वजह से ये कोई मुद्दा नहीं बन रहा, ऐसी जिहादी मानसिकता पूरे साल चलती रहतीं, जिहादी मानसिकता इंसान को जल्लाद बना देती है। उन्होंने कहा कि ये जिहादी घटनाएं मुगलों के समय से होती रही हैं और कश्मीर में भी हिंदू लड़कियां ऐसी घटनाएं झेल चुकी हैं।

सुरेंद्र जैन ने कहा कि किसी इंसान के 35 टुकड़े कर देना यह किसी इंसान का नहीं बल्कि हैवान का काम है।लव जिहाद का मामला मुजफ्फरनगर में भी हुआ था, यह राष्ट्रव्यापी समस्या है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि अंतराष्ट्रीय षड्यंत्र के तहत कुछ एंजियों के मध्यम से उन्हें पैसा मिलता है। टुकड़े टुकड़े गैंग ऐसे मुद्दों को और हवा देता आया है।

वीएचपी ने यह भी आरोप लगाया कि ऐसी वीभत्स हत्या पर भी किसी भी विपक्षी पार्टी ने सवाल नहीं उठाया,यह देश का दुर्भाग्य है। उन्होंने कहा कि ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का साथ देने वाली एक भी पार्टी ने इसपर मार्च नहीं निकाला, एक भी विपक्षी पार्टी के नेता ने आवाज नहीं उठाई, ये मात्र चुनाव के लिए वोटबैंक की राजनीति करते हैं।