बिजली मिस्त्री की दर्दनाक मौत,ट्रांसफार्मर के पास कनेक्शन जोड़ रहे थे,करंट की चपेट में आ गए..

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिला के बिरनी थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना हुई,जहां करंट की चपेट में आने से एक बिजली मिस्त्री जिंदा जल गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।वहीं घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सभी घटना पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। साथ ही इसके लिए जिम्मेवार बिजली विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं।बताया जाता है कि घटना की सूचना मिलते ही बिरनी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम सुशील कुमार वर्मा है।वह पिछले 6 साल से बिजली विभाग में कार्यरत था। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि वह पावर हाउस से बिजली कनेक्शन कटवाकर बिरनी के मंझलाडीह अंतर्गत भलुआ गांव में ट्रांसफॉर्मर के पास कनेक्शन जोड़ रहा था। इसी दौरान उस फीडर में किसी मिस्त्री ने बिजली कनेक्शन दे दिया और ट्रांसफार्मर के पास कनेक्शन जोड़ रहा सुशील करंट की चपेट में आ गया।जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

इधर, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर घटना का विरोध किया।ग्रामीण मृतक के आश्रित परिवार के एक सदस्य को नौकरी और मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक नागेंद्र महतो ने विधि व्यवस्था पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में अधिकारी बेलगाम हो गए हैं।उन्होंने भी पीड़ित परिवार को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है।