Ranchi:नामकुम में एक मोटर गैरेज में पिस्टल लेकर चमका रहा था,पिस्टल और गोली के साथ तीन गिरफ्तार, गैरेज संचालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है…..

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक के पास से एक गैरेज से पिस्टल और गोली के साथ तीन चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।नामकुम थाना पुलिस ने वरीय पुलिस अधिकारियों को मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बुधवार की शाम गिरफ्तार किया है।पिस्टल, गोली सहित अन्य समान बरामद हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार,वरीय पुलिस अधिकारी को किसी ने फोटो वीडियो भेजा।वीडियो में हथियार लहराते दो तीन युवक दिख रहा था।सूचना देने वालों ने फोटो वीडियो के साथ ये भी बताया कि किस जगह ये सब है ।उसके बाद वरीय पुलिस अधिकारी ने तुरन्त नामकुम थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिए।निर्देश मिलते ही नामकुम थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी दलबल के साथ हिन्द मोटर गैरेज पहुँची।वहां दो तीन युवक दिखाई दिया। फोटो से मिलान कर दो युवकों को पुलिस ने पहचान लिया।उसके बाद दोनों को पुलिस ने कब्जे में लेकर तलाशी ली।तलाशी के दौरान पिस्टल और आधा दर्जन से ज्यादा गोली मिला।पुलिस ने गैरेज संचालक का बेटा शाहबाज अंसारी,खुशी स्वीट संचालक का बेटा मोना घोष को गिरफ्तार कर लिया है।पूछताछ में पुलिस को दोनो ने बताया कि पिस्टल चाय बागान निवासी दिलीप रजक ने रखने दिया था।उसके बाद पुलिस ने तुरन्त छापेमारी कर दिलीप रजक को भी दबोच लिया।तीनों से पूछताछ जारी है।इधर पुलिस ने हिन्द मोटर्स गैरेज संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं मोना घोष ने बताया कि उसे पिस्टल दिलीप ने दिया था और कहा कि गैरेज में रख देना।उसके बाद गैरेज गया और पिस्टल शाहबाज को देने के दौरान वहां एक युवक ने फोटो वीडियो बना लिया।फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 

अपडेट 2:इस सम्बंध में ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो ने शाम में प्रेसवार्ता कर जानकारी दी।