मुखिया पति गांव की एक महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे थे,ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा….बीच सभा में कान पकड़कर कराई उठक-बैठक,…

 

बिहार के खगड़िया में महिला के साथ कमरे में रंगरलियां मनाते पकड़े गए मुखिया पति से ग्रामीणों ने भरी सभा में माफी मंगवाते हुए कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई। जिसका वीडियो सामने आया है। मामला जिले के अलौली प्रखंड के शहरबन्नी पंचायत के फुलतौरा गांव की है।जहां सोमवार की रात दुर्गा मेला के मौके पर एक महिला के साथ मुखिया पति केवल राम को सुबह-सुबह महिला के परिजनों और कुछ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसके बाद मामले को लेकर मंगलवार को फुलतौरा गांव के पंचायत भवन में पंचायत का आयोजन किया गया। जहां भरी सभा में सैकड़ों लोगों के बीच मुखिया पति से माफी मंगवाई और कान पकड़कर उठक-बैठक कराया। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि शहर के बन्नी पंचायत की मुखिया खुरखुर देवी के पति केवल राम गांव के पंचायत भवन परिसर में आयोजित पंचायत सभा में लोगों के बीच खड़े होकर कान पकड़कर उठक-बैठक लगा रहे हैं।

ग्रामीणों द्वारा बुलाई गई पंचायत में महिला ने बताया कि कुछ माह पूर्व राशन कार्ड बनवाने को लेकर मुखिया पति के संपर्क में आई थी। हालांकि इस मामले में कोई भी ग्रामीण कुछ बोलने से इनकार कर रहे है।वहीं मुखिया पति केवल राम ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है। महिला के साथ पकड़े जाने का गलत आरोप लगाते हुए ये सब किया गया। मैंने ग्रामीण पंचों का सम्मान करते हुए उठक-बैठक किया है। उन्होंने कहा कि पुराने झगड़े के कारण ये सब किया गया है।

इधर अलौली के प्रभारी थानाध्यक्ष जेपी यादव ने कहा कि इस तरह के वायरल वीडियो मामले की कोई जानकारी नहीं है और न ही ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है।