पत्नी को भांजे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा,तब हुआ भांजे के प्रेम प्रसंग का खुलासा,मामा ने भांजे की करा दी पत्नी से शादी,मामी को पत्नी बनाकर ले गया भांजा

 

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है।एक शख्स को जब पता चला कि उसकी पत्नी और उसके भांजे के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है,तो उसने खुद दोनों की शादी करवा दी।बुधवार को उसने नम आंखों से पत्नी को भांजे के साथ विदा कर दिया।

यह वाक्या पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरी गांव का है।गांव के सुबई भुइयां की शादी करीब छह साल पहले रीता कुमारी से हुई थी। इस बीच पिछले कुछ साल से उसका भांजा प्रिंस कुमार अपने मामा के घर आकर रहने लगा था।यहां रहते हुए प्रिंस और उसकी मामी के बीच प्रेम प्रसंग विकसित हो गया।

बताया जाता है कि तीन दिन पहले सुबई भुइयां ने दोनों को (पत्नी और भगिना) आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उसने पहले दोनों की जमकर पिटाई की।इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई।पंचायत में प्रिंस और उसकी मामी ने परस्पर रिश्ते को स्वीकार किया और कहा कि वे हमेशा एक साथ रहना चाहते हैं।पंचायत ने सुबई भुइयां की राय जाननी चाही तो वह पहले इसके लिए तैयार नहीं हुआ, लेकिन अंततः उसने दोनों की शादी पर रजामंदी दे दी।

बुधवार को यज्ञ मंडप में दोनों की बकायदा शादी रचा दी गई। समाज के लोगों के सामने प्रिंस ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और जयमाला पहनाई।इसके बाद वह मामी से पत्नी बनी रीता कुमारी को साथ लेकर अपने गांव के लिए रवाना हो गया।इधर इस शादी की चर्चाएं इलाके में चल रही है।