परीक्षा देने जा रही हूँ बोलकर घर से निकली और प्रेमी संग बाइक में घूम रही पत्नी को पति ने पकड़ा,सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा….

पूर्णिया।बिहार के पूर्णिया में परीक्षा देने की बात कहकर एक पत्नी प्रेमी के साथ यामाहा आर-वन 5 बाइक से घूमने निकल गई। पति ने पत्नी को प्रेमी संग बाइक पर घूमते हुए पकड़ लिया। उसने पहले पत्नी का मास्क उतारा। फिर बीच सड़क पर ही उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद सड़क पर ही पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया।सड़क पर पति-पत्नी के हाई वोल्टेज ड्रामे का पूरा वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो पति ने ही अपने कैमरे से शूट किया। इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर डाल दिया। ये पूरा मामला शहर के बस स्टैंड से लगे फोरस्टार के पास का है।

वीडियो में युवक खुदका नाम रितेश चौहान बता रहा है। वीडियो की शुरुआत में रितेश को दोस्त की गाड़ी की बैक सीट पर बैठे पत्नी का पीछा करते और अपने फोन से वीडियो बनाते दिख रहा है। रितेश जैसे ही पत्नी के पास पहुंचता है और पत्नी के चेहरे से मास्क हटाता है। वो पत्नी से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया फिर उसे थप्पड़ जड़ देता है।

वायरल वीडियो

मुझसे एग्जाम देने का बोलकर निकली थी ना..

रितेश ऑन कैमरा पत्नी से पूछता है कि तुम एग्जाम देने सेंटर आई थी ना। तो दूसरे लड़के के साथ कैसे बैठी हो। थोड़ी भी शर्म लिहाज है। इस पर पत्नी कहती है कि जिस बाइक से वह आ रही थी वह बाइक खराब हो चुकी है। शुभम उसका भाई वह बाइक बनवा रहा है।पत्नी की इस सफाई पर रितेश कहता है बाइक खराब हुई तो तुमने हमको क्यों नहीं बोला। मास्क पहनकर दूसरे लड़के के साथ घूम रही हो। इसके बाद पति रितेश वहां खड़े कुछ लोगों से कहता है ये मेरी पत्नी है। बाइक खराब होने पर हमको नहीं बोली। ये किसी और के साथ घूमने लगी।

पति-पत्नी और साली में शुरू हुई बहस

वीडियो में थोड़ी देर बाद रितेश की साली भी दिखाई देती है। उसकी अपनी पत्नी और साली के साथ बकझक शुरू हो गई। हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच पति अपना नाम बताते हुए कहता है कि उसकी पत्नी जिस लड़के के साथ घूम रही है वह रिश्ते में उसका दूर का भाई ही लगता है।

एक साल से नोटिस कर रहा था पति

रितेश आगे कहता है कि उसे पत्नी की हरकतों पर पहले से ही शक था। करीब एक साल से वह पत्नी की एक्टिविटी नोटिस कर रहा था। रितेश आगे कहता है तुम हमको क्यों नहीं बोली, बाइक खराब है। पैसा और महंगी बाइक सब कुछ नहीं होता है।पति रितेश ने बताया है कि पिछले 1 साल पहले ही उसे इस बात की भनक थी।

ये पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा फोरस्टार से लगे मुरादाबादी बिरयानी के पास एक मैकेनिक दुकान के बाहर का है। जहां पति ने बेवफा पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ उसकी यामाहा आरवन 5 पर घूमते हुए पकड़ा था। एक अखबार के पत्रकार ने आसपास के उन दुकानदारों से बातचीत की कोशिश की। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने ऑन कैमरा बोलने से मना कर दिया।

हालांकि ऑफ कैमरा लोगों ने बताया कि करीब आधे घंटे तक पति पत्नी के बीच ये हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बाद में इसमें रितेश के साले और साली भी कूद पड़े। आसपास खड़े लोगों ने रितेश को समझाया और आपस में बैठकर इस समस्या का हल निकालने की सलाह दी।

साभार: