साले ने जीजा के प्राइवेट पार्ट पर किया वार,घायल बोला-पत्नी के भाई ने हाथ से नोंच डाला….

डेस्क टीम:आरा।बिहार के भोजपुर में विवाद के बाद साले ने जीजा के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। इसके बाद जीजा को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच विवाद में पत्नी ने पति के माँ को गाली दी थी। इसके बाद पत्नी ने अपने भाई और पिता को ससुराल बुलाया। पति के घर पहुंचने पर साले और ससुर ने दामाद की जमकर पिटाई की और प्राइवेट पार्ट पर वार कर दिया।घायल शख्स की पहचान गुड्डू तुरहा के रूप में हुई है। पूरा मामला बिहिया थाना इलाके के बड़ा खरौनी गांव का है।

घायल गुड्डू तुरहा का कहना है कि वो माता पिता और पत्नी के साथ एक ही घर में रहता है। उसका आरोप है कि तीन दिन पहले पत्नी ने उसकी मां पार्वती देवी(60) को गाली दी।इसके बाद विवाद ने तूल पकड़ा। मामला थाना तक पहुंचा। रविवार को जब उसकी माँ घर पर अकेली थी और वह बाहर था। उसी बीच उसकी पत्नी ने अपने पिता और भाई को ससुराल बुला लिया।

सूचना मिलने पर गुड्डू तुरहा भी घर पहुंचा। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच उसी विवाद को लेकर तीखी नोकझोंक हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। इसके बाद उसकी पत्नी ने अपने पिता और भाई के साथ मिलकर उसकी माँ के साथ मारपीट शुरू कर दी। गुड्डू तुरहा के मुताबिक जब वह बीच-बचाव करने गया तो साला,ससुर व पत्नी ने मिलकर उसकी भी जमकर पिटाई कर दी।मारपीट के दौरान साले ने अपने जीजा प्राइवेट पार्ट पर वार कर दिया।इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट में गुड्डू की माँ भी घायल हो गई। दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।