युवक दिल्ली से पहुँचा प्रेमिका से मिलने:प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने जा रहा था और तभी प्रेमिका ने नदी में लगा दी छलांग,फिर……

झारखण्ड न्यूज, पटना

समस्तीपुर।बिहार के समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाना क्षेत्र के चकसाहो- बिंदगामा पथ के बीच कलकलिया पुल से शादीशुदा प्रेमी जोड़ें ने छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक की मौत डूबने से हो गई जबकि युवती को मछुआरों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। घटना मंगलवार शाम 6 बजे की है। इधर घटना के संबंध में मृतक के परिजनों तथा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक वैशाली जिले के हसनपुर उत्तरी निवासी कामेश्वर पटेल के पुत्र अनीश कुमार उर्फ मुन्ना (23) है तो युवती बस्ती बढ़ौना निवासी 22 वर्षीय सोनम कुमारी है। सोनम की शादी दलसिंहसराय के भगवानपुर चकशेखु निवासी चंदन कुमार महतो से 5 साल पूर्व हुई थी। उसे एक 2 साल की बच्ची भी है। मृतक की शादी 8 माह पूर्व वैशाली जिले के अख्तियारपुर महुआ के पास हुई थी। सोनम कुमारी का पालन पोषण मोहिउद्दीननगर के हरैल गांव स्थित ननिहाल में हुआ था। फिलहाल वह अपने ननिहाल आई हुई थी।

वहीं मृतक अनीश कुमार शादी के बाद दिल्ली रहा करता था। जहां वह बिजली वायरिंग का काम करता था। उसकी रिश्तेदारी भी सोनम के ननिहाल के गांव में थी। वहीं दोनों का संपर्क लगभग 2 वर्ष पूर्व हुआ। दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने का मन बना चुके थे। अनीश दिल्ली से मंगलवार की सुबह ही आया था और हसनपुर स्थित अपने घर से बाइक से मोहिउद्दीननगर आया। पूर्व से तय योजना के मुताबिक लड़की भी वहीं आ गई। दोनों पूरे दिन महनार, धमौन आदि स्थलों पर घूमे। सोनम ने बताया कि देर शाम उक्त स्थल पर कलकलिया पुल के समीप दोनों पहुंचे और अनीश कुमार उसी पुल पर सिंदूर डाल कर शादी करनी चाही। बाद में दोनों में कुछ अनबन हुआ इसी बीच सोनम ने नदी में छलांग लगा दी। उसके छलांग लगाते ही अनीश कुमार भी नदी में छलांग लगा दिया। आसपास के लोगों ने जब शोर मचाया तो मछुआरों ने नदी में कूदकर सोनम की जान बचा ली किंतु अनीश की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पटोरी थाना पुलिस वहां पहुंची और शव, बाइक और उक्त युवती को अपने साथ थाना लेकर आ गई। आज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।आगे की कार्रवाई जारी है।