Ranchi:कांके रिजॉर्ट में गुरु रंधावा के कार्यक्रम समापन के बाद स्टाफ और आयोजकों के बीच हुई जमकर मारपीट…मामला दर्ज,पुलिस जांच में जुटी है….

राँची।जिले के कांके थाना क्षेत्र स्थित कांके रिजॉर्ट में शनिवार की रात गुरु रंधावा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के समापन के बाद देर रात आयोजक ब्लू स्टोन एंटरटेनमेंट और कांके रिजॉर्ट के स्टाफ के बीच जमकर मारपीट हुई। इसको लेकर दोनों ओर से कांके थाना में एक दूसरे के खिलाफ तीन शिकायत दर्ज कराई गई है।पहला शिकायत
आयोजक संजीव के भतीजा आदित्य विक्रम के द्वारा कांके रिजॉर्ट के स्टाफ के खिलाफ, दूसरा शिकायत हजारीबाग जिले के चौपारण निवासी संदीप कुमार और संतोष कुमार सिंह के द्वारा आयोजक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया गया है।

आदित्य विक्रम के द्वारा ने कांके थाना में इसको लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है की शनिवार की देर रात 2.15 बजे जब वे कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपना सामान लेकर रिजॉर्ट से बाहर निकल रहे थे तो गार्ड ने अचानक मेन गेट बंद कर दिया। इसी बीच लगभग 30- 40 लोगों ने उन पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया। उनके सामान भी जब्त कर लिया।मारपीट के कारण आदित्य बेहोश हो गया था।उसके भाइयों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।उसके बाद इंस्पेक्टर आभास कुमार और सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह बिष्ट ने मौके पर पहुंच कर उनको बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

वहीं हजारीबाग जिले के चौपारण निवासी संदीप कुमार और संतोष कुमार सिंह के द्वारा आयोजक ब्लू स्टोन एंटरटेनमेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। संदीप कुमार के द्वारा आरोप लगाया गया है कि आयोजक से खाने पीने का 15 लाख रूपया का बिल मांगा गया तो,मेरे साथ धक्का मुक्की और जान से मारने की धमकी दी।वही संतोष कुमार के द्वारा आरोप लगाया गया है की आयोजक संजीव सिंह और व्यवस्था में लगे लोगों के द्वारा मेरे साथ मारपीट की गई और ढाई लाख रुपए कीमत के सोने का चैन छीन लिया गया।